अकाउंट में पैसे डालने गई बैंक, जमा पर्ची में भरनी थी राशि, महिला ने जो लिखा, वो पढ़कर चकरा जाएगा दिमाग!

अकाउंट में पैसे डालने गई बैंक, जमा पर्ची में भरनी थी राशि, महिला ने जो लिखा, वो पढ़कर चकरा जाएगा दिमाग!

 बैंक का काम कई बार लोगों के लिए जटिल हो जाता है. जो लोग कम पढ़े-लिखे होते हैं, उन्हें अक्सर बैंक के फॉर्म या प्रोसेस को समझने में दिक्कत होती है, हालांकि, उनकी मदद के लिए बैंक कर्मी मौजूद होते हैं. अंजाने में लोग अक्सर बैंक में ऐसी गलती कर देते हैं, जो काफी अजीबोगरीब होती है. हाल ही में एक बैंक की जमा पर्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक महिला ने गलत भरकर ऐसी ही विचित्र गलती कर दी, जिसे पढ़ने के बाद आपका दिमाग चकरा जाएगा. हालांकि, ये एक वायरल वीडियो (Bank pay in slip viral video) है, इस वजह से न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने का दावा नहीं करता. मुमकिन है कि सिर्फ वीडियो बनाकर वायरल होने के उद्देश्य से किसी ने खुद ही पर्ची को गलत भर दिया हो.

इंस्टाग्राम अकाउंट @smartprem19 पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक बैंक की जमा पर्ची दिखाई गई है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जमा पर्ची है. डेट 18 जून 2024 है. पर्ची (SBI funny pay in slip video) पर नाम लिखा है संगीता, जिससे समझ आ रहा है कि ये किसी महिला की हो सकती है. पर्ची पर अकाउंट नंबर भी लिखा है. अब अगर ये फेक पर्ची होगी तो अकाउंट भी फेक ही होगा.



बैंक की पर्ची भर दी गलत

नीचे दो हजार लिखा है. पर ध्यान देने वाली बात है राशि…दरअसल, राशि वाले कॉलम में, जहां रुपये लिखने थे, वहां पर महिला ने अपनी राशि, तुला लिख दी है. ये देखकर आपको वाकई हंसी तो जरूर आई होगी. इसके बाद जब महिला ने ये पर्ची बैंक कर्मी को दी होगी, तो उसका कैसा रिएक्शन होगा, ये भी आप सोच ही सकते हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- बैंक वाले सदमे में हैं!

वीडियो रहो रहा है वायरल

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- संगीता नाम से कुंभ राशि बनती है. वहीं एक ने कहा रशि गलत है. कई लोगों ने इस बात का जिक्र किया कि राशि गलत है. बहुत से लोगों ने हंसने वाले मीम्स बनाए. आपको ये वीडियो असली लगा या फेक?

Post a Comment

Previous Post Next Post